Advertisement

 ब्राम्हण जो बोलीवुड के सितारे हैं

हम बात करेंगे बॉलीवुड के उन सितारों की जो ब्राम्हण है. सबसे सबसे चर्चा करते है अजय देवगन जो की बॉलीवुड के मशहुर अभिनेता है. अभिनेत्री की बात करे तो बॉलीवुड की क्यूट गर्ल प्राची देसाई भी ब्राम्हण है. बॉलीवुड के मिस्टर डिस्को डांसर रहे मिथुन भी ब्राम्हण है. वैसे तो छोटे पर्दे पर धम्माल मचा चुके और सबको अपने सीरियल के द्वारा लोट पॉट कर देने वाले कपिल शर्मा भी ब्राम्हण है. बहुत दिनों तक सुर्खियों में रहे कपिल शर्मा अपने चर्चित शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल ‘ के द्वारा काफी सुर्खिया बटोर चुके है. अब आते है खुबसूरत अभिनेत्रियों पे रेखा अपने ज़माने या कहे अपने सदी की खुबसूरत अभिनेत्री रही है. रेखा भी ब्राम्हण है. अपने सदी की ड्रीम गर्ल रही हेमा मालिनी भी ब्राम्हण है. हल ही मे चर्चित और आने वाले सदी के गॉड कहे जाने वाले विराट कोहली से विवाह कर चुकी अनुष्का शर्मा भी ब्राम्हण है.

 ब्राम्हण जो बोलीवुड के सितारे हैं

अपने युग के बहुचर्चित सह अभिनेता रहे अनुपुम खेर भी ब्राम्हण है। अब बात करते है ‘अभी हम जिन्दा है ‘ डायलाग से और अनेको फिल्मो मे अपने एक्टिंग का लोहा मनवा चुके राज कुमार ब्राम्हण है. बॉलीवुड के ‘ संजू बाबा’ के नाम से कहे जाने वाले संजय दत्त ब्राम्हण है. अब बात करते है ऐसी अभिनेत्री की जिन्होंने अपने अनोखे आवाज़ से और अपने अभिनय से लोगो के दिल पे राज़ किया हम बात कर रहे है रानी मुख़र्जी की जो ब्राम्हण है. चर्चित अभिनेता कमल भी ब्राम्हण है. अपने ज़माने की ड्रीम गर्ल रही मशहुर और खुबसूरत अदाकारा माधुरी ब्राम्हण है. अभी हाल के ही दिनों मे अपनी फिल्म ‘पद्मावत’ की वजह से चर्चा में रही दीपिका पादुकोण भी ब्राम्हण है. अपने कविता और एक्टिंग से लोगो के दिलो मे बसने वाले पियूष मिश्रा भी ब्राम्हण है. अपने समय की बेहतरीन एक्ट्रेस रही सोनाली बेन्द्र ब्राम्हण है. एक्टर और अभिनेता रहे रवि किशन ब्राम्हण है. अपने अनेको रोल चाहे कॉमेडी हो या नेगेटिव रोले के लिए जाने वाले परेश रावल ब्राम्हण है.

 ब्राम्हण जो बोलीवुड के सितारे हैं

 

आजकल के युग मे ब्राम्हण बस पूजा पाठ तक सिमित नही रहे. हर कोई अपने कर्मो से अपने काम से एक अलग मंजिल हासिल कर रहा है. ये हम सब के लिए भी बहुत गर्व की बात की हम पहले इंसान है फिर कुछ और और हम सब ये भलीभाति जान गये है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here