Advertisement

जानिए कौन है बॉलीवुड के खूंखार विलेन की खुबसूरत बेटियां हम आज बात करेंगे बॉलीवुड में  खूंखार विलेन का किरदार निभा चुके  अभिनेताओ की जिनकी बेटिया कितनी खुबसूरत है. पहले बात करेंगे फिल्मो मे विलेन का रोल कर चुके राज बब्बर की बेटी जूही बब्बर की जो बहुत खुबसूरत है. अगर दुसरे विलेन की बात करे तो नाम आता है कुलभूषण खरबंदा की पुत्री श्रुति खरबंदा जिन्होंने बॉलीवुड फिल्म मे एंट्री भी ले चुकी है. अगर हम और विलेन की लिस्ट मे एक नाम और निकाले तो नाम आता है किरन कुमार की पुत्री श्रृष्टि कुमार का जो की बहुत क्यूट है. हम बढ़ते है एक ऐसे अभिनेता की तरफ जिनका जलवा अभी तक फिल्म इंडस्ट्री मे है. उनका नाम है नसीरुद्दीन शाह जिनकी खुबसूरत बेटी है हीबा शाह.

 

एक शख्स का अगर विलेन मे नाम ना लिया जाये तो विलेन का होना अधुरा है उनका नाम है प्रेम चोपड़ा जिनकी खुबसूरत बेटिया है पुनीता चोपड़ा जबकि दूसरी बेटी है रकिता चोपड़ा जबकि तीसरी पुत्री है प्रेरणा चोपड़ा जो की अत्यंत खुबसूरत है. एक और विलेन की बात करे तो रनजीत का नाम सबसे उपर आता है. उनकी खुबसूरत बेटी है दिव्यंका बेदी. अगर हम  विलेन में क्रूरता की बात करे तो देनी डेन्जोंगपा का नाम सबसे उपर आता है. उनकी पुत्री पेमा डेन्जोंगपा बेहद खुबसूरत है. एक डायलाग में लेना चाहूँगा अगर हम अगले विलेन की बात करे तो ‘मोगान्बो खुश हुआ’ जी हा हम बात कर रहे है बस और केवल एक अमरीश पूरी की.

जानिए कौन है बॉलीवुड के खूंखार विलेन की खुबसूरत बेटियां

जिन्होंने अपने अभिनय से ना केवल डराया जबकि रुलाया भी. उनकी पुत्री अत्यंत रूपवती है नम्रता पूरी. ऐसा हम जानते है अभिनेता आते गये चले गये .पर उन्होंने कितने अच्छे अभिनय किया चाहे हीरो का रोल हो या विलेन का लोगो ने सराहा और बहुत पसंद भी किया.

इससे हमे ये भी पता चलता है पर्दे पे दिखने वाले विलेन असल ज़िन्दगी मे आम इंसान रहे है. मै  ये वक्तिगत तौर पर कहूँगा ये विलेन  सभी विलेन किसी की भी सदी के रहे हो ये हमेसा हमे याद रहेंगे जब जब भी हम इम्की फिल्मे देखेंगे या हम ये कहे आने वाले पीढ़ी देखेंगी तो तारीफ करेगी इनके द्वारा किये गये कामो को सराहेगी भी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here